FIFA WC 2018: जानिए आखिर क्यों इस खूबसूरत महिला एंकर को लाइव शो में लोगों ने मारी लात…

मैक्सिको की खूबसूरत टीवी एंकर याने गार्सिया इन दिनों काफी चर्चा में हैं। गार्सिया ने लाइव शो के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसने उन्हें रातों-रात मशहूर कर दिया। दरअसल हुआ यूं कि गार्सिया ने शो में प्रोड्यूसर और टीम के साथी को अपने पीछे लात मारने को कहा। ये सुन सभी हैरान रह गए लेकिन गार्सिया ने बताया कि ये मैक्सिकन टीम के गुडलक के लिए है। 27 साल की गार्सिया मौसम की खबरों को पेश करती हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली गार्सिया का नाम दुनिया की खूबसूरत टीवी हस्तियों में शुमार है।

पिछले छह संस्करणों में अंतिम-16 दौर का सफर कर बाहर होने वाली मेक्सिको टीम इस बार क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीद से फीफा विश्व कप में कदम रखेगी। मेक्सिको ने 32 साल पहले क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी। मेक्सिको को विश्वास है कि वह मिडफील्डर इर्विंग लोजानो और फारवर्ड कार्लोस वेला के दम पर इस बार अंतिम-8 में प्रवेश हासिल कर लेगी।

रूस में 14 जून से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए मेक्सिको को ग्रुप-एफ में जर्मनी, स्वीडन और दक्षिण कोरिया के साथ शामिल किया गया है। ऐसे में मेक्सिको को बेहतरीन परिणाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। पिछले छह संस्करणों में उसे अंतिम-16 दौर में हारकर बाहर होना पड़ा है। केवल दो संस्करणों (1970 और 1986) में उसने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

मेक्सिको टीम : ग्वीलेर्मो ओचोआ, जेसुस कोरोना, अल्फ्रेडो तालावेरा, डिएगो राएस, हेक्टर मोरेनो, मिगुएल लेउन, कार्लोस सेल्सेडो, एडसन अल्वारेज, नेस्टर अराजुओ, जेसुस गलाडरे, हुगो अयाला, राफेल माक्र्वेज, जोनाथन दोस सांतोस, आंद्रेस गुआर्डाडो, हेक्टर हरेरा, मार्को फाबियान, जेवियर अक्वीनो, जोनाथन गोंजालेज, जेसुस मोलीना, टेकाटीटो कोरोना, इर्विग लोजानो, चिचारितो हर्नादेज, राउल जिमेनेज, कार्लो वेला, जेवियर अकीनो, जुर्गेन डाम और गियोवानी डोस सांतोस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *