Viral Video: दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल को सेना के जवानों ने पीटा, जमकर चलाईं लाठियां

सोशल मीडिया में एक वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सेना के कुछ जवान एक पुलिस वाले को बुरी तरह पीटते दिख रहै हैं। सेना के जवान अकेले पुलिसवाले पर लाठियों के साथ लात जूते बरसाते नजर आ रहे हैं। किसा ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। पूरा मामला दिल्ली कैंट एरिया का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में सेना का कहना है कि ये पुलिसवाला आर्मी के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस आया था और उसने सेना के एक अधिकारी के साथ बदतमीजी की। इसके उलट पुलिसवाले का कहना है कि वो अपनी रूटीन ड्यूटी पर था और प्रतिबंधित क्षेत्र से बाहर था। पुलिसवाले किसी तरह की बदतमीजी की बात से भी इनकार कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल वेरीफिकेशन के सिलसिले में आर्मी एरिया में जा रहा था। आर्मी एरिया के एन्ट्रेंस पर आईडी कार्ड दिखाने को लेकर उसकी सेना के जवानों से कहा सुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मामला हिंसक हो गया। सेना के जवान पुलिसवाले पर टूट पड़े और उसे पीटने लगे।

पुलिस और सेना

दिल्ली कैंट में पुलिस और सेना के जवानों के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल

Posted by Abhay Dubey on Monday, February 26, 2018

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिसवाला किसी तरह वहां से जान बचा कर निकला। इसके बाद घटना की सूचना दिल्ली कैंट थाने में दी। बताया जा रहा है कि मारपीट में घायल हेड कॉन्स्टेबल अस्पताल में भर्ती हैं। उसे काफी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस जांच में जुटी है कि सबसे पहले लड़ाई की शुरुआत किसने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *