प्यार करना पड़ा महंगा: प्रेमी को मार कर फेंका गटर में और प्रेमिका का शव चाचा के घर से बरामद

पंजाब में एक प्रेमी जोड़े को प्यार करना महंगा साबित हुआ है। इतना कि उसके चक्कर में लड़के और उसकी प्रेमिका की जान ले ली गई। प्रेमी को मार कर उसकी लाश गटर में फेंक दी गई, जबकि प्रेमिका का शव उसके चाचा के यहां तिरपाल में लिपटा मिला। पुलिस ने दोनों ही लाशों की पहचान कर ली है, जबकि वारदात को अंजाम लड़की के परिजन ने दिया था। यह सनसनीखेज मामला तरण तारण जिले का है, जहां भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास स्थित खेम करण इलाके से 20 वर्षीय हुसनप्रीत सिंह और उसकी प्रेमिका रमनदीप कौर की हत्या कर दी गई थी।

प्रेमी जोड़े की हत्या का आरोप लड़की के पिता जस्सा सिंह, उसके तीन भाई (लड़की के चाचा)- शेर सिंह, हरपाल सिंह और बोहर सिंह, जस्सा का बेटा आकाश व पत्नी मंजीत, शेर सिंह का बेटा राणा, हरपाल की पत्नी मनप्रीत और बोहर का बेटा घुल्ला पर लगा है। मृतक हुसनप्रीत का घर आरोपियों के घर से तकरीबन 60 मीटर की दूरी पर स्थित है।

हुसनप्रीत के पिता परविंदर सिंह ने कहा कि उनका बेटा रविवार (13 मई) को भैंसों को चारा देने गया था। लेकिन वह वापस लौट कर नहीं आया। सोमवार को परविंदर के भाई ने उन्हें बताया कि हुसनप्रीत को उसकी प्रेमिका के घर के पास ले जाया गया था। खेम करण पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर जस्सा को गिरफ्तार कर लिया है। नाम न बताने की शर्त पर पुलिस महकमे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में कहा कि पूछताछ के दौरान जस्सा ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

उसी पुलिस अधिकारी के अनुसार, जस्सा और उसके भाइयों ने लड़के के सिर पर पटरे से वार किया था। हुसनप्रीत के बेहोश होने के बाद उन्होंने उसका गला घोंट दिया था। बाद में आरोपियों ने उसी पटरे से रमनदीप पर वार किया था। लड़की के बेहोश होने पर उन्होंने उसके मुंह पर कीटनाशक लगाया था, जिसके बाद उन्होंने उसकी लाश तिरपाल में दबा दी थी।

जस्सा ने इसी के साथ पुलिस को उस गटर के बारे में भी बताया, जहां उसने और उसके साथियों ने लड़के की लाश को ठिकाने लगाया था। ऐसे में पुलिस ने बताया कि मामले में जस्सा के अलावा हरपाल, मनजीत और मनप्रीत को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य फरार हैं। पुलिस ने इसी के साथ हत्या में इस्तेमाल किया गया पटरा भी बरामद कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद लाशें उनके परिजन को दे दी गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *