चार साल की मासूम के साथ 10 साल तक के बच्चों ने ही किया गैंगरेप, मोबाइल पर पोर्न देखकर की वारदात

उत्तर प्रदेश में चार साल की मासूम के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात है कि इस वारदात को छह से 10 साल की उम्र के बीच के बच्चों ने अंजाम दिया। सभी आरोपियों ने बच्ची को अगवा करने से पहले मोबाइल फोन पर पोर्न फिल्म देखी थी। गैंगरेप के बाद वे उसे घटनास्थल के पास बेहोश हालत में छोड़कर भाग निकले थे। सूचना पर पीड़िता के परिजन ने पुलिस में शिकायत दी है, जिस पर प्रोटेक्शन ऑफ चिलड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट (पॉक्सो एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी हिरासत में ले लिए गए हैं। फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। यह सनसनीखेज मामला कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र का है। 30 जून को पीड़िता घर के बाहर खेल रही थी। गांव में रहने वाले चार बच्चे आए और उसे अगवा कर कुछ दूरी पर बने प्लॉट ले गए। वहां उन्होंने गैंगरेप किया।

इधर, घर से गायब बच्ची को लेकर परिजन परेशान हुए। खोज-बीन शुरू की, तो उन्हें वह उसी प्लॉट में पड़ी मिली। मासूम को बेहोशी की हालत में देख उन्हें गड़बड़ी का शक हुआ। कुछ देर बाद उसे होश आया, तो सच सामने आया। मासूम ने घर वालों को इसके बाद आपबीती सुनाई, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा लिया है। कानपुर एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चारों आरोपी बच्चे पुलिस की निगरानी में हैं। बस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस ने यह भी बताया कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया, उससे लगता है कि आरोपियों ने अश्लील फिल्म देखकर गैंगरेप किया होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपियों ने पंचायत के सामने अपना गुनाह कबूला है। आगे उन्हें किशोर न्याय बोर्ड के सामने भी पेश किया जाएगा। पुलिस महकमे के साथ मनोवैज्ञानिक भी इस मामले को लेकर सन्न हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *