अब राजस्थान में 3 लड़कों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप और रेप का वीडियो बनाकर किया वायरल

पूरे देश में अभी उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू कश्मीर के कठुआ में हुए गैंगरेप की घटनाओं पर गुस्से और गम का माहौल है। इसके बाद भी ऐसी घटनाएँ थमने का नाम नही ले रही. उन्नाव में कल भी एक युवती की जली लाश मिली थी और रेप करके हत्या की आशंका जताई जा रही थी

इसी बीच राजस्थान के भरतपुर से एक और बलात्कार की घटना सामने आई है। यहां पर भी एक नाबालिग लड़की के साथ 3 लड़कों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं आरोप है कि आरोपी लड़कों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया है। पुलिस के मुताबिक जिले के हलैना थाना इलाके के एक गांव से 31 मार्च की रात एक लड़की का अपहरण कर लिया गया था। अगवा कर लड़की को गांव के बाहर एक दुकान में ले जाया गया जहां तीन लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात के बाद आरोपी पीड़ित को सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई।

पीड़िता लड़की के पिता ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन खबर लिखे जाने तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। पीड़िता ने पिता का आरोप है कि प्रशासन इस मामले में लगातार लापरवाही बरत रहा है और आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के फोन लोकेशन की मदद से उनको पकड़ने की कोशिश की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस द्वारा एक टीम को उत्तर प्रदेश भी रवाना किये जाने की बात कही जा रही है।

बता दें कि इन दिनों उन्नाव में एक नाबालिग द्वारा बीजेपी विधायक पर गैंगरेप के आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में गुरुवार की रात सीबीआई ने आरोपी विधायक को गिरफ्तार किया है। दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या का मामला भी तूल पकड़ा हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इन दोनों घटनाओं के विरोध में गुरुवार रात इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाल अपना विरोध जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *