Video: राजस्थान की इस बहादुर बेटी ने की छेड़खानी कर रहे युवक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

राजस्थान के भरतपुर में एक लड़की द्वारा एक युवक की सरेआम डंडे से जबरदस्त पिटाई करने का मामला सामने आया है। युवती का कहना है कि लड़का लगातार उसका पीछा कर रहा था और उसे अपनी गर्लफ्रैंड बताकर उसका नाम बदनाम करने की कोशिश कर रहा था। खबर के अनुसार, युवती कक्षा 12 की छात्र है और फिलहाल कंबाइंड डिफेंस सर्विस एग्जाम की तैयारी कर रही है। डिफेंस एग्जाम में होने वाले फिजिकल टेस्ट के लिए युवती रोजाना सुबह में 15 किलोमीटर दौड़ने जाती है। इसी दौरान आरोपी युवक ने उसका पीछा करना शुरु कर दिया था।

युवती का कहना है कि आरोपी युवक अपने दोस्तों के सामने उसे अपनी गर्लफ्रैंड बताता था। जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने मौके पर ही आरोपी युवक की डंडे से पिटाई कर दी। आरोपी युवक की पिटाई करने वाली लड़की का कहना है कि “कुछ लड़कों ने उसे बदनाम करने की कोशिश की और मेरा उन्हें संदेश है कि लड़कियों को कमजोर नहीं समझना चाहिए।” युवती का कहना है कि “यदि आपको लगता है कि आप डोनाल्ड ट्रंप के बेटे हैं, तो ये आपकी गलतफहमी है। कोई लड़की कमजोर नहीं है। यदि आप अपनी लिमिट पार करेंगे तो हम अपनी आवाज उठाएंगे और फिर आपका बचना मुश्किल हो जाएगा।”

 

bharatpur (IMAGE SOURCE-ANI)

जब इस घटना की पुलिस में शिकायत करने के बारे में सवाल किया गया तो युवती ने कहा कि मैंने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की है और मैं उसे सुधरने का एक मौका देना चाहती हूं। बता दें कि युवती के पिता का देहांत हो चुका है और फिलहाल वह अपने दादा-दादी के पास रहती है। युवती की मां एनसीआर के भिवाड़ी में एक सरकारी स्कूल में टीचर हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *