दिल्ली के एक कोचिंग इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और दी धमकी, हुआ गिरफ्तार

दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के थाना गोविंदपुरी स्थित कालकाजी इलाके का है. यहां एक कोचिंग संस्थान में एक्सट्रा क्लास के नाम पर छात्रा को बुलाकर एक डायरेक्टर ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

मीडीया से मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी के थाना गोविंदपुरी स्थित कालकाजी इलाके में एक ICA इंस्टीट्यूट है. यहां BA में पढ़ने वाली एक छात्रा एकाउंट्स की कोचिंग करती है. आरोप है कि बीते शनिवार कोचिंग डायरेक्टर के.के. झा ने छात्रा को एकाउंट्स की एक्स्ट्रा क्लास देने के बहाने बुलाया. उसे अपने केबिन में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा. पीड़िता ने विरोध किया, तो आरोपी डायरेक्टर ने उसका मोबाइल लेकर अपने मोबाइल पर कुछ वॉट्सएप और टेक्स्ट मैसेज कर दिए. इसके बाद पीड़ित छात्रा को धमकाते हुए कहा, ‘मैं हर किसी से कहूंगा कि तुम मुझे अश्लील मैसेज करती हो. मेरे साथ संबंध बनाना चाहती हो.’

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी डायरेक्टर के.के. झा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 341 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की शुरूआती जांच के बाद आरोपी को उसके इंस्टीट्यूट से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उसके खिलाफ चार्जशीट तैयार करके कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *