संबंध बनाने के दौरान दम घुटने से हो गई थी प्रेमिका की मौत, दर्ज हुआ प्रेमी के खिलाफ FIR

मुंबई पुलिस ने 23 साल के एक इजरायली युवक पर उसकी प्रेमिका की मौत के मामले में केस दर्ज किया है। इजरायली युवक ओरिरोन याकोव पर बीते सोमवार (1जून) को केस दर्ज किया गया है। याकोव इस वक्त इजरायल में है और पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है। याकोव पर मुकदमा मृतक लड़की की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद किया गया है।

सेक्स के दौरान हुई मौत: फॉरेंसिक रिपोर्ट में याकोव की 20 साल की प्रेमिका की मौत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। जो फॉरेंसिक रिपोर्ट पुलिस को मिली है उसमें कहा गया है कि सेक्स के दौरान दम घुटने से लड़की की मौत हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि संबंध बनाते वक्त लड़की के गले पर दबाव बनाया गया जिसकी वजह से लड़की का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई।

पिछले साल होटल में मिली थी मृत: दरअसल पिछले साल मार्च के महीने में याकोव और उसकी प्रेमिका भारत में घूमने के इरादे से आए थे। इस दौरान वो दोनों साउथ मुंबई के कोलाबा इलाके के एक होटल में ठहरे हुए थे। इस दौरान एक दिन याकोव ने पुलिस को फोन कर बतलाया कि उनकी प्रेमिका होटल के कमरे में बेसुध पड़ी हुई हैं। सूचना मिलते ही उस वक्त पुलिस याकोव के होटल में पहुंची थी।

FIR में दर्ज था एक्सिडेंटल डेथ: लड़की को होटल के कमरे में बेसुध पड़ा देख पुलिस ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया था। लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बाद में जांच – पड़ताल के दौरान पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुराग हाथ नहीं लग सका था। उस वक्त पुलिस ने अपने एफआईआर में मौत की वजह हादसे को लिखा था और मामले की जांच जारी रखने की बात कही थी। बाद में लड़की के घरवाले उसका शव लेकर इजरायल चले गए थे। करीब 1 साल के बाद फॉरेंसिक रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। पुलिस को खबर है कि याकोव अभी इजरायल में है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *