18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या और फेसबुक पर फेसबुक पर लाइव होती रही पूरी घटना

पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में आत्महत्या का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है यहाँ एक 18 वर्षीय युवती ने सनसनीखेज तरीके से खुद को फांसी पर लटका लिया और ये पूरी घटना फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम हुई।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार जिले के एख वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि 18 साल की युवती सोनारपुर इलाके की बैदेपुरा की रहने वाली थी। ये पूरी घटना फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम होती रही और दूसरी तरफ शायद उसका ब्वॉयफ्रेंड था।

पुलिस अफसर ने कहा कि शनिवार की शाम को अपने प्रेमी से मिलने के बाद जब वो घर लौटी, उसका व्यवहार काफी बदला हुआ था। महिला की मां ने दावा किया कि वह घर लौटने पर एकदम चुप थी। पुलिस ने बताया कि मृतक की मां पास के अस्पताल में नौकरानी का काम करती है,मां शनिवार 6:30 बजे घर से निकली थी। पुलिस ने कहा कि पीड़ित घर में अकेली थी और उसके भाई और पिता भी काम के लिए बाहर गए थे।

अधिकारी ने बताया कि शनिवार को कथित प्रेमी से मिलकर वापस आने के बाद से युवती के व्यवहार में बहुत बदलाव था. युवती की मां का दावा है कि घर वापस लौटने के बाद से वह चुप थी.

रविवार की सुबह, जब वह 8 बजे तक नहीं उठी, तो उसकी मां को कुछ शक हुआ और घर के अंदर देखा तो बेटी के शरीर को सीलिंग फैन से लटकते देखा। बाद में यह पाया गया कि ये कदम उठाते समय पीड़ित फेसबुक पर लाइव हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *