सलमान खान के वकील को अदालत में पेश ना होने की मिली धमकी

काला हिरण शिकार के आरोप में दोषी करार दिये गये सलमान खान के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। सलमान खान के वकील महेश बोरा ने कहा है कि उन्हें धमकी मिल रही है। महेश बोरा ने कहा है कि अभिनेता सलमान खान की जमानत पर बहस करने के लिए उन्हें अदालत में पेश ना होने की धमकी मिली है। महेश बोरा ने शुक्रवार (06-04-2018) को कहा कि उन्हें गुरुवार से ही यह धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें एसएमएस और इंटरनेट कॉल के जरिए यह धमकी दी गई है कि वो शुक्रवार को सलमान खान की जमानत की सुनवाई के लिए कोर्ट ना जाएं। उन्होंने कहा कि उन्हें धमकी दी जा रही है कि अगर वो सलमान खान की जमानत को लेकर अदालत में जाएंगे तो जान से मारे जाएंगे।

बता दें कि सलमान खान की जमानत पर सुनवाई के लिए शुक्रवार को जज और उनके वकील महेश बोरा अदालत पहुंचे। लेकिन काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को राहत नहीं मिल सकी। अदालत ने सलमान खान की जमानत पर सुनवाई कल तक के लिए टाल दी है। अब ऐसे में सलमान खान के प्रशंसक और उनके वकील को उम्मीद है कि शनिवार (07-04-2018) को सलमान खान की जमानत पर सुनवाई होगी और उन्हें जमानत मिल जाएगी।

क्या था मामला? आपको बता दें कि 20 साल पहले जोधपुर के कांकण गांव में काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत ने दोषी करार दिया है। अदालत ने सलमान खान को इस मामले में 5 साल जेल की सजा सुनाई है। सलमान खान पर 10000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। सलमान खान पर आरोप था कि साल 1998 में वो निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के लिए जोधपुर में थे। यहां पर उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में फिल्म के दूसरे स्टार कास्ट (सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्र) भी आरोपी थे। लेकिन अदालत ने इन सभी को बरी कर दिया था। गुरुवार को इस मामले की अंतिम सुनवाई हुई थी और इसी दिन जज देव कुमार खत्री ने अपना फैसला सुनाया था। सलमान खान गुरुवार की दोपहर से ही जेल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *