शादी से दो दिन पहले ही किया था बलात्कार, घोड़ी चढ़े दूल्हे को बीच बारात में से पहुँचाया हवालात

मध्य प्रदेश के बालाघाट में बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने शादी के लिए घोड़ी चढ़ चुके दूल्हे को बीच बारात से ही एक युवती का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बालाघाट के वारासीवनी के सिकंदरा गांव की है। पुलिस के मुताबिक नदीटोला के रहने वाले आरोपी युवक दिनेश का गांव की ही एक लड़की के साथ पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसने लड़की को शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी स्थापित किए थे।

इसी बीच आरोपी दिनेश के परिवार वालों ने उसकी शादी कहीं और फिक्स कर दी। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह रही कि युवक की प्रेमिका को शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। दिनेश के बुलाने पर वह शादी के दो दिन पहले भी उससे मिलने आई। दिनेश ने एक बार फिर अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता को लड़के की शादी की बात शादी वाले दिन ही पता चली। उसके बाद पीड़िता ने इस बात की शिकायत पुलिस में की।

दिनेश की शादी 31 मार्च को होने वाली थी। वह शादी के लिए अपने परिवार वालों और रिश्तेदारों के साथ बारात लेकर निकल चुका था, लेकिन वह मंडप तक नहीं पहुंच सका और रास्ते में ही पुलिस ने रेप के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने दिनेश के ऊपर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद जब दिनेश का मोबाइल चेक किया, तब इस बात की पुष्टि हो गई। दिनेश और पीड़ित युवती के बीच 2016 से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। बारातियों ने जब पुलिस से सवाल किया तब उन्हें दिनेश की सारी करतूत बताई गई, जिसके बाद वे सभी मारे शर्म के थाने से वापस लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *