गुजरात में एक दरिंदे ने 3 साल की मासूम से बलात्कार के बाद कर दी पत्थर से कुचलकर हत्या

गुजरात के राजकोट एक दरिंदे ने 3 साल की मासूम से बलात्कार के बाद कर उस मासूम की पत्थर से कुचलकर हत्या हत्या कर दी

मासूम बच्ची की रेप के बाद बेरहमी से हत्या करने वाले दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पहले बच्ची को अगवा करके उसके साथ दो बार बलात्कार किया, फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. यही नहीं इससे पहले आरोपी ने एक बुजुर्ग महिला का कत्ल भी किया.

आरोपी दरिंदे की पहचान रमेश के रूप में हुई है. दरअसल, 5 दिन पहले राजकोट के कुवाडवा रोड पर एक बुजुर्ग महिला की लूट के इरादे से हत्या कर दी गई थी. उसी दिन राजकोट के थोराणा पुलिस थाने में एक तीन साल की बच्ची की गुमशुदगी दर्ज हुई थी.

राजकोट पुलिस ने उस महिला की हत्या के आरोप में ही शातिर बदमाश रमेश को गिरफ्तार किया. उसी दिन शाम को तीन साल की बच्ची की लाश भी पुलिस ने बरामद की. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ दो बार बलात्कार किए जाने की बात सामने आई. उसकी हत्या पत्थर से वार करके की गई थी.

बच्ची के मर्डर की जांच में जुटी पुलिस ने एक सीक्ट्व फुटेज और मुखबिर की मदद से कातिल का पता लगा लिया. कातिल का खुलासा होते ही सब हैरान रह गए. बच्ची का कातिल कोई और नहीं बल्कि रमेश ही था. पुलिस ने सीक्ट्व कैमरे की फुटेज में देखा कि रमेश बच्ची को अपने साथ लेकर जा रहा था.

सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसी ने बुजुर्ग महिला की हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया था. उसने पुलिस को बताया कि वारदात के दिन बच्ची अंडर कन्स्ट्रक्शन साइट पर खेल रही थी. तभी आरोपी ने उसे वहां से अगवा किया. फिर ऑटोरिक्शा में बच्ची को उठाकर ले गया.

आरोपी बच्ची के साथ कुवाडवा रोड पहुंचा. जहां उसने पहले वृद्धा की हत्या की और उसके पैसे, गहने लूट लिए. उसने लूट के पैसे से शराब पी और बच्ची के साथ बलात्कार किया. उसके बाद अपना गुनाह छुपाने के लिए उसने पत्थर से वार कर बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. दोनों ही कत्ल एक तरीके से अंजाम दिए गए. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *