अब गुजरात की राजनीति में गंदी सीडी, हार्दिक पटेल बोले- मुझे बदनाम कर लो..फर्क नहीं पड़ेगा

गुजरात में विधासनभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव की वोटिंग 9 और 14 दिसंबर को होगी। चुनाव में अपनी जीत के लिए सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं। इन सबके बीच गुजरात के युवा पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया है। इस सीडी के बारे में कहा जा रहा है कि हार्दिक एक कमरे में किसी महिला के साथ हैं। हार्दिक पटेल ने हफ्ते भर पहले ही एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए इस तरह की सीडी के सामने आने की बात की शंका जताई थी। ये सीडी गुजरात के लोकल न्यूज़ चैनल्स पर टेलीकास्ट हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो इसी साल 16 मई का है। आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करता है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के एक बीजेपी नेता की सीडी का मामला सामने आया था जिसमें पूर्व पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद काफी हो हल्ला मचा था। गुजरात में ही इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव रहे संजय जोशी की भी कथित सीडी सामने आई थी।

वीडियो के सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर इसपर अपनी बात रखी है। हार्दिक पटेल ने सोमवार दोपहर ट्वीट करते हुए लिखा- अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।

इससे पहेल बीते 5 नवंबर को ही हार्दिक पटेल ने कहा था कि गुजरात चुनावों में फायदा पाने के लिए बीजेपी सेक्स सीडी के जरिए उन्हें बदनाम कर सकती है। हार्दिक ने कहा था कि बीजेपी ने एक फर्जी सेक्स सीडी तैयार कराई है, जिसका इस्तेमाल वह चुनावों से पहले मुझे बदनाम करने के लिए करेगी। आप बीजेपी के इसके अलावा उम्मीद ही क्या कर सकते हैं? इसलिए इंतजार करिए और देखिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *