VIRAL VIDEO: गुजरात पुलिस की फजीहत, थाने में ग्रिल काटकर भाग गया आरोपी, देखें विडियो

गुजरात की एक जेल में ग्रिल काटकर आरोपी के भागने का मामला सामने आया है। यह घटना राज्य के भरूच जिले की है, जहां एक चोर पुलिस स्टेशन में बंद था। सोमवार तड़के चोर जेल में लगी लोहे की ग्रिल काटकर भागने में कामयाब रहा। झगड़िया पुलिस स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज में यह पूरी घटना कैद हो गई है। सीसीटीवी में फुटेज में देखा जा सकता है कि राम प्रकाश बिंदू ग्रिल के एक टूटे हुए हिस्से से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है, इस दौरान उसका साथी कैदी उसकी मदद कर रहा है। इसके बाद बिंदू खिड़की के उस छोटे से टूटे हुए हिस्से से बाहर निकलने में कामयाब हो जाता है। बिंदू के बाहर निकलने के बाद दूसरा कैदी भी खिड़की से बाहर कूदने की कोशिश करता है, लेकिन जब वह पीछे मुड़कर देखता है तो वह वापस कमरे में कूद जाता है। इसके बाद वह फर्श पर चद्दर ओढ़कर लेटने का नाटक करता है।

thequint.com ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि पुलिस का कहना है कि बिंदू जब जेल से भागा, उस वक्त पुलिस अधिकारी एक स्थानीय मंदिर गए हुए थे, जहां आग लग गई थी। बिंदू को एक इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से टीवी सेट्स चोरी करने के आरोप में सूरत से गिरफ्तार किया गया था। बिंदू अभी फरार है और भरूच से बाहर निकलने वाले सभी रास्तों पर हाइअलर्ट घोषित कर दिया गया है।
पुलिस इंस्पेक्टर जेजे वस्वा ने बताया, ‘वे लोग हमें चकमा देने में कामयाब रहे। नजदीक में एक जैन मंदिर में आग लग गई थी, हमारे पीएसओ और वायरलेस ऑपरेटर वहीं घटनास्थल पर गए हुए थे। अपराधी उस वक्त भागने में सफल रहे, जब हमारे ऑफिस का एक कर्मचारी सो रहा था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *