Happy Birthday श्वेता तिवारीः बेटी के जन्म के बाद पहले पति ने नर्क बनाई थी जिंदगी, दूसरे ने ऐसे संवारी

shweta tiwari, shweta tiwari birthday, shweta tiwari age, shweta tiwari photos, shweta tiwari tv shows, tv actor shweta tiwari, shweta tiwari family, shweta tiwari hit roles, shweta tiwari works, shweta tiwari news, shweta tiwari latest news, entertainment news, Jansatta entertainment

कसौटी जिंदगी से अपने करिअर की शुरुआत करने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का आज जन्मदिन है। वे आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। श्वेता ने टेलीविजन की दुनिया में काफी कम समय में अपनी अहम पहचान बनाई है। लेकिन यहां तक पहुंची श्वेता की पर्सनल में काफी मुश्किलों से भरी रही। हालांकि अब वे अपनी जिंदगी के बेहतर पलों को जी रही हैं। आइए जानते हैं श्वेता की लाइफ के उन दिनों के बारे में जिस वक्त उनकी रातों की नींद उड़ी हुई थी।

श्वेता का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को यूपी के प्रतापगढ़ में हुआ था।

कुछ माह पहले ही श्वेता ने बेटे को जन्म दिया है। वे दूसरी बार मां बनी हैं। रेयांश उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का बेटा है।

जो एक्सर सुर्खियों में रहता है।

श्वेता ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी टीवी एक्टर राजा चौधरी के साथ हुई थी। यह शादी उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर की थी, जिसे वे अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल मानती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया कि राजा चौधरी उनकी बेटी पलक को भी मारना चाहता था। पति के तनाव भरे रिश्तों में श्वेता करीब 6 साल तक घुन की तरह पिसतीं रहीं। उनके तलाक में करीब 13 से 14 साल लग गए थे। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि ये समय वनवास से कम नहीं था।

 

इसी बीच टीवी सीरियल ‘जाने क्या बात हुई’ की शूटिंग के दौरान टीवी एक्टर अभिनव कोहली का उनकी जिंदगी में प्रवेश हुआ। अभिनव और श्वेता के बीच नजदीकियां इसी शो के दौरान बढ़नी शुरु हुईं जिसमें अभिनव भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद 2013 में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी कर ली।

अभिनव से श्वेता को एक बेटा भी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *