हरभजन सिंह ने पोस्‍ट किया वीडियो, कहा- यात्रियों का खाना चोरी से खा रही थी एयरहोस्टेस

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी इन दिनों सयैद मुश्ताक अली इंटर-स्टेट टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हैं। अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाए जाने वाले हरभजन सिंह ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में एक एयरहोस्टेस को दिखाया गया है जो कि यात्रियों को दिए जाने वाले खाने के डिब्बों में से खाना खाती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हरभजन ने इसका अपने मजाकिया अंदाज में ही एक कैप्शन भी दिया है।

हरभजन ने लिखा “अगर आप प्लेन में मिलने वाले खाने में कम चिकन पाते हैं तो यह मत समझना कि वह एयरलाइन द्वारा की जाने वाली कोस्ट-कटिंग है। हो सकता है इसका कारण कुछ और हो।” आपको बता दें कि यह उरुमकी एयरलाइन की एयरहोस्टेस है। यह वीडियो 30 दिसंबर को वायरल हुआ था, जिसके बाद एयरलाइन ने एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए थे। 7 जनवरी को एयरलाइन ने बयान जारी कर पुष्टि की थी कि यह एयरहोस्टेस उन्हीं की एयरलाइन्स की है। बयान में कहा गया था कि एयरहोस्टेस ने यात्रियों का खाना झूठा नहीं किया था, बल्कि उसने बचा हुआ खाना खाया था। हमारी कंपनी के नियमों को तोड़ने के आरोप में एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं बयान में यह भी कहा गया था, कि एयरहोस्टेस ने केवल मनोरंजन के लिए खाना खाते हुए खुद अपना वीडियो बनवाया था।

 

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और एयरहोस्टेस का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा “भाई, यही कारण है कि ये लोग इतना लजीज खाना खाकर आराम से सोते हैं।” एक ने लिखा “पाजी मुझे लगता है कि लड़की खाना टेस्ट कर रही है कि अगर स्वाद होगा तो ही यात्रियों को दूंगी। बड़ा ही नेक काम कर रही है लड़की।” एक ने लिखा “वह केवल चेक कर रही है, अगर खाना जहरीला हुआ? वह यात्रियों की सुरक्षा के लिए इस तरह का रिस्क ले रही है।” एक ने लिखा “भज्जी भाई, ऐसा मलाईदार खाना देखकर कोई भी सब्र नहीं करेगा और सीधा टूट पड़ेगा।” एक ने लिखा “पाजी, पेट किसी का सगा नहीं होता, भूख वक्त नहीं देखती, भूख लगी तो खा लिया इसने, दाने-दाने पर लिखा है खाने वाला का नाम।”

Harbhajan Turbanator

@harbhajan_singh

If you get less chicken on your plane, don’t think the airline is cost-cutting. Maybe something else ? ?? pic.twitter.com/a1fLAvKJ39

Haha Bhai @harbhajan_singh. That’s the reason why they were sleeping after eating delicious ?

Paaji Mainu lagda hai kudi taste check kar rhi… je swaad hove, taan hi passenger nu devegi… bada hi nek kaam kar rhi hai kudi ??

Shez just checking if the food is toxicated. She is taking such a risk to safeguard the travelers.

Also Read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *