रेप के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद जीजा ने ही करावाया था सिंगर हर्षिता दहिया का मर्डर, कबूला जुर्म

हरियाणा की डांसर और सिंगर हर्षिता दहिया के जीजा ने पुलिस पूछताछ में कबूल कर लिया है कि उसी ने उसका मर्डर करवाया है। पानीपत के डिप्टी एसपी देशराज ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान हर्षिता दहिया के जीजा दिनेश माथुर ने कबूल किया है कि मर्डर के पीछे उसकी का हाथ है।’ पुलिस ने दिनेश माथुर पानीपत की जिला कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे चार दिनों की पुलिस हिरासत में  भेज दिया गया। बुधवार को हर्षिता की बहन ने कहा था कि मेरे पति ने ही मेरी बहन का मर्डर किया है। माथुर अभी रेप मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। गुरुवार को पानीपत के एसपी राहुल शर्मा ने बताया था, ‘हर्षिता ने साल 2013 में अपने जीजा पर रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।’ इसके साथ ही माथुर पर सिंगर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है। दहिया की मां की हत्या साल 2014 में दिल्ली में हुई थी और गायिका इस मामले में मुख्य गवाह थी।

बुधवार को जब गायिका की बहन लता से दहिया की हत्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे उनके पति का हाथ है। लता ने पानीपत में बुधवार को मीडिया से बात करते हुए दावा किया, ‘मेरे पति ने हर्षिता की हत्या कर दी क्योंकि वह अपनी मां की हत्या के मामले में गवाह थी।’ वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि र्हिषता दहिया के जीजा ने कुछ महीने पहले उसे मारने की धमकी दी थी। 22 वर्षीय गायिका की मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने हरियाणा के पानीपत जिले में गोली मारकर हत्या कर दी थी। गायिका उस समय एक गांव से कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वापस घर लौट रही थी।

बता दें, मंगलवार को पानीपत जिले में गोली मारकर हर्षिता की हत्या कर दी गई थी। उनके सिर और गर्दन पर छह गोलियां मारी गईं। हर्षिता हरियाणा के पानीपत में अपना शो खत्म कर दिल्ली स्थित नरेला अपने घर लौट रहीं थीं। इस दौरान दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी रुकवाई। घटना मंगलवार शाम करीब चार बजे की है। पुलिस के मुताबिक, ‘शो खत्म कर वो अपने घर की ओर लौट रहीं थीं तभी पानीपत में बदमाशों ने कार से उनका पीछा कर उन्हें रुकवाया और हमला कर दिया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *