बीजेपी के मंत्री ने कर्नाटक को बताया बांग्लादेशियों का गढ़, बोले-कुर्सियों के नीचे चेक कर लो, बम तो नहीं

केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने कर्नाटक को बांग्लादेशियों का गढ़ बताया है और एक सभा में संबोधित कर रहे लोगों को कहा कि चेक कर लीजिए कहीं आपकी कुर्सियों के नीचे बम तो नहीं है। उत्तर कर्नाटक से बीजेपी सांसद हेगड़े ने टीपू जयंती मनाने के लिए सीएम सिद्धारमैया पर भी हमला किया और कहा कि ये बस मौके की ही बात है कुछ ही दिनों में सिद्धारमैया कसाब जयंती भी मनाएंगे। 17 नवंबर को बेलगावी में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक आज अपराधियों का पनाहगाह बन गया है। उन्होंने कहा, ‘कर्नाटक क्रिमिनल्स का सुरक्षित ठिकाना है, बैंगलुरु में 9 लाख बांग्लादेशी हैं, आप बेलगाम, बीजापुर, हुबली, धारवाड़ यहां तक कि कित्तूर में भी अवैध प्रवासियों को पाएंगे। अनंत हेगड़े ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘अपनी कुर्सियों के नीचे चेक कर लीजिए कहीं बम तो नहीं है।’

राज्य सरकार द्वारा मनाये गये टीपू जयंती कार्यक्रम में जाने से इनकार करने वाले अनंत हेगड़े ने कहा कि यह कुछ ही वक्त की बात है इससे पहले कि राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया संसद पर हमले के दोषी आतंकी अजमल कसाब की जयंती मनाना शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया कित्तूर चेनम्मा की जयंती नहीं मनाते हैं, लेकिन वे टीपू जयंती मनाने में व्यस्त हैं। बता दें कि इस साल जब 10 नवंबर को कर्नाटक की कांग्रेस सरकार टीपू जयंती मना रही थी तो उन्होंने राज्य सरकार से कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम के लिए न्यौता नहीं दिया जाए। कर्नाटक मुख्यमत्री के सचिवालय और उत्तर कर्नाटक के डिप्टी कमिश्नर को लिखे पत्र में कौशल विकास राज्य मंत्री ने कहा कि वे उस कार्यक्रम में नहीं जाना चाहेंगे जिसमें कर्नाटकवासियों की हत्या करने वाले राजा का गुणगान किया जाएगा।

बता दें कि 2018 में कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले वहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच जबर्दस्त राजनीतिक आरोप का खेल चल रहा है। इस कार्यक्रम में ना आने के लिए सीएम सिद्धारमैया ने अनंत कुमार हेगड़े की निंदा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *