बस के नीचे फंस कर मर गया था ये शख्‍स और 70 किलोमीटर तक घिसटती रही उसकी लाश

कर्नाटक में हुए एक सड़क हादसे ने सबको चौंका दिया है। यहां कर्नाटक स्टेट ट्रांस्पोर्ट कॉर्पोरेशन की बस के साथ एक शव करीब 70 किमी दूर तक फंसकर चलता गया। मामले में ड्राइवर का कहना है कि उसे इसकी जानकारी नहीं थी कि बस के साथ कोई शव फंसा है। हालांकि पुलिस आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में केएसआरटीसी के एक अधिकारी ने बताया कि किसी शव के 200-300 मीटर तक खिंचकर जाने की वारदातें तो कभी सामने आ जाती हैं लेकिन 70 किमी तक शव के चले जाने की बात से सभी हैरान हैं। शव की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है।

दरअसल शांतिनगर बस डिपो मोहिनुद्दीन में काम करने वाले ड्राइवर कुन्नूर से बेंगलुरु के बीच नॉन एसी बस लेकर पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि मैसूर चन्नपटना रूट से गुजर रही थी तो बस से कुछ टकराने की आवाज आई। ड्राइवर के अनुसार उसने रिअर व्यू मिरर से देखा तो कुछ दिखाई नहीं दिया। उसे लगा कि बस से कोई पत्थर टकराया है और बस चलाना जारी रखा।

बस बेंगलुरु रात 2:35 बजे पहुंची। बस पार्क कर मोहिनुद्दीन सोने चले गए। अगले दिन सुबह करीब 8 बजे जब बस को धोया जा रहा था तब किसी की नजर शव पर पड़ी। विल्सन गार्डन पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बताया गया है कि मृत व्यक्ति की उम्र 30 से 40 साल के बीच हो सकती है। विक्टोरिया अस्पताल में शव को रखा गया है। बेंगलुरु-मैसूर रूट पर पुलिस स्टेशन्स को अलर्ट कर दिया गया है। बस चालक को आईपीसी की धारा 304 A और 201 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *