ऋतिक रोशन की बहन के इस बॉडी ‘ट्रासफॉर्मेशन’ की तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप

इस बीच ऋतिक ने इस मुद्दे को तवज्जो न देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। ऋतिक ने यह पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह ऋतिक की बड़ी बहन की एक तस्वीर है, जिसको लेकर ऋतिक काफी प्राउड फील कर रहे हैं। तस्वीर में ऋतिक ने अपनी बहन की दो तस्वीरों का एक कोलाज बनाया हुआ है। ऋतिक इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखते हैं ‘वाह.. इसे कहते हैं ट्रांस्फॉर्मेशन’।

हाल ही में ऋतिक की बहन सुनैना रौशन ने वजन घटाया है। तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सुनैना पहले कैसी दिखती थीं लेकिन वजन घटाने के बाद अब उन्होंने खुद को कुछ इस तरह से मेंटेन किया है। इसको लेकर ऋतिक अपनी बहन की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि असल में इसे कहते हैं ट्रांसफॉर्मेशन। साथ में ऋतिक अपनी बड़ी बहन के लिए लिखते हैं, ‘दीदी मुझे आप पर गर्व है।’ आपको बताते चलें, ऋतिक की बड़ी बहन सुनैना साल 2008 को डायगनॉस्ड सर्वाइकल कैंसर रह चुका है। इस बीच सुनैना ने हिम्मत नहीं हारी वहीं उन्हे उनकी फैमिली का प्यार और सपोर्ट भी मिला।

डिप्रेशन के साथ करीब 5 साल सिमिओथैरेपी करने के बाद सुनैना ने अपनी बीमारी पर जीत हासिल की। सुनैना की शादी बिजनेसमैन आशीष सोनी से हुई थी। लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद आशीष ने टीवी एक्ट्रेस शोनाली मल्होत्रा से शादी कर ली थी। वहीं सुनैना ने भी मोहन नागर से शादी की। लेकिन यह शा दी भी न चल सकी। इसके बाद सुनैना ने टीवी एक्टर राजीव पॉल को डेट किया। वह उनसे शादी भी करना चाहती थीं लेकिन परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। इसरके बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *