Viral Video: तूफान में जब हवा में बिगड़ा यात्रियों से भरे प्लेन का संतुलन, देखें पायलट ने क्या किया?

जर्मनी : गुरुवार को जर्मनी मे काफ़ी जोरों का आंधी-तूफान था . करीब 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से हवा चल रही थी. रेल ट्रेफिक से लेकर हवाई सफर तक सब प्रभावित हो रहा था तभी डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. तूफानी परिस्थितियों में एक जाबाज पायलट ने खतरनाक तरीके से यात्रियों से भरा प्लेन लैंड कराया. ये सब कैमरे में कैद हुआ. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

एक छोटा यूरॉइंग यात्री विमान इटली के बोलोग्ना से चला और जर्मनी के डसलडोर्फ एयरपोर्ट पर लैंड करने वाला था. उसी वक्त तूफान आ गया. हवा इतनी तेज थी कि लैंडिंग करना काफी मुश्किल था. हवा इतनी तेज थी कि उसने प्लेन के विंग्स को झुका दिया. एक वक्त ऐसा आया जब रनवे पर आते वक्त प्लेन 90 डिग्री एंगल पर आ गया था. लेकिन पायलट की जाबाजी ने खराब मौसम को मात देते हुए आसानी से प्लेन को लैंड कराया.

देखें वीडियो- 

प्लेन स्पॉटर हैंस वेन डेन होवन ने ये लैंडिंग कैमरे में रिकॉर्ड कर दी. जहां नजर आ रहा है कि एक प्लेन भारी तूफान के बीच लैंडिंग करने की कोशिश कर रहा है. 9 मिनट के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक छोटी से गलती से कई जानें जा सकती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *