पहले काटा अपनी पत्नी का गला और अपने मासूम बच्चों पर किया जानलेवा हमला, लहुलुहान बेटी ने बचाई अपनी भाई-बहनों की जान

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में शुक्रवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक कलयुगी पति ने अपने तीन मासूम बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की दरांती से गला काट कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. आरोपी पति ने मां को बचाने आए अपने बच्चों पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें उसकी बेटी भी लहुलुहान हो गई. वहीं वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी को मकान मालिक ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, मृतका 27 वर्षीया आफिया बेगम और आरोपी पति नासिर अली मूल रूप से असम के रहने वाले हैं और दिल्ली में किराए के मकान में रहते हैं. आरोपी पति कबाड़ का काम करता था और अक्सर घर से 3-4 दिन के लिए बाहर ही रहता था.

पुलिस ने फोरेंसिक जांच के बाद मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रावतुला राम हॉस्पिटल भेज दिया है और आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक,  मृतक महिला ही अपने तीन बच्चों का पालन पोषण करती थी. गुरुवार को आरोपी पति घर पहुंचा और तीनों बच्चों को छत पर सोने भेज दिया. लेकिन अगले दिन सुबह कमरे से चीख पुकार सुन बच्चे कमरे में गए तो देखा कि उनका पिता उनकी मां पर दरांती से जानलेवा हमला कर रहा है.

उसने दरांती से अपनी पत्नी के गले और सिर पर कई घातक वार किए. पिता द्वारा मां की हत्या होता देख बच्चे मां को बचाने लगे. लेकिन आरोपी नासिर पर तो जैसे खून सवार था. उसने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा और अपनी बेटी पर भी हमला कर दिया.

मासूम बेटी ने पिता के हाथ से छीनकर किसी तरह दरांती को खिड़की से बाहर फेंक दिया. इस बीच शोरगुल सुनकर मकान मालिक वहां पहुंच गया और उसने आरोपी को पकड़ लिया. मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *