IND vs AUS: हैदराबाद टी20 रद्द होने पर फूटा फैंस का गुस्‍सा, देखिए कौन बना निशाना

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच उप्पल के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला तीसरी टी-20 मैच बिना एक भी गेंद फेंके खराब मैदान के कारण रद्द हो गया। इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्त हुई। भारी बारिश के कारण मैदान गिला था। मैदान उस स्थिति में नहीं था जिस पर मैच खेला जा सके। अंपायरों ने दो बार मैदान का जायजा लिया, लेकिन मैदान की स्थिति को ठीक नहीं पाया। ग्राउंड स्टाफ काफी मेहनत के बाद भी मैदान का सूखा नहीं पाया और अंतत: मैच रद्द करने का फैसला लिया गया। रांची में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था जबकि गुवाहाटी में खेले गए दूसरे मैच में आस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी। शुक्रवार को खेला जाने वाला तीसरा मैच निर्णायक बन गया था, लेकिन बारिश ने सीरीज को बराबरी पर ही रोक दिया। इस मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और टॉस भी नहीं हो सका।

मैच देखने आए हजारों दर्शकों को अंपायरों के फैसले से निराशा हाथ लगी। दर्शक सिर्फ दोनों टीमों का प्रैक्टिस सेशन ही देख सके। विराट कोहली, रोहित शर्मा, केदार जाधव, एमएस धोनी व हार्दिक पंड्या ने मैदान पर थोड़ी मस्‍ती करने की कोशिश की। इन सबने बाएं हाथ से बल्‍लेबाजी पर हाथ आजमाते हुए बड़े शाट्स लगाने की कोशिश की।

मैच रद्द हुआ तो ट्विटर पर फैंस का गुस्‍सा बीसीसीआई के सिर फूटा। लोगों ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के घटिया इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर को भी मैच रद्द होने के लिए जिम्‍मेदार ठहराया। बोर्ड पर मॉनसून के दौरान हैदराबाद में मैच कराने पर भी कई यूजर्स ने सवाल उठाए।

पढ़ें लोगों की प्रतिक्रियाएं:

Such a poor drainage system forcing series decider to call of evn being no rain since afternoon@BCCI #INDvAUS

has poor Infrastructure. Administrators with no sports sense are ruining the beautiful game of cricket. Shame on

Bad scheduling. Whn monsoons stay in South till 15th Oct how could they schedule match in Hyd? Could have played it in North India

out of 49 venues in India, selectively all rainy destinations were chosen for t20

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *