IND vs NZ: रास टेलर को वीरेंद्र सहवाग से चाहिए मदद, सोशल मीडिया पर की अपील

न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम इस वक्त भारत के दौरे पर है। न्यूजीलैंड और भारत की बीच तीन एकदिवसीय और तीन टी 20 मैच होने हैं। तीन एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला के दो मैच हो चुके हैं। जहां मुंबई में खेले गए पहले एक दिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड ने जीत दर्ज की वहीं पुणे में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारते ने कीवियों को पटखनी देते हुए 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। अब रविवार 29 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेलेंगी। इस मुकाबले में जीत के लिए दोनों टीमें अपनी जान लगा देने की कोशिश करेंगी ताकि वह सीरीज़ अपने नाम कर सकें। इन सबके बीच इस मुकाबले से पहले शनिवार को दोनों टीमों ने दूसरे खेल खेलकर खुद को तरोताजा किया।

मेहमान और मेजबान टीम दोनों ने बॉलिंग, सनूकर और एयर हॉकी जैसे खेल खेले ताकि वह तरोताजा हो सके। बॉलिंग के दौरान रॉस टेलर के नाम की स्पेलिंग स्कोरबोर्ड पर गलत लिखी दी गई। इस पर टेलर ने वीरेंद्र सहवाग से सोशल मीडिया के जरिये मदद मांगी है। टेलर ने इंस्टाग्राम पर सहवाग को टैग करते हुए लिखा कि मैं पहले दर्जी बना, अब दर्जी के बाद मेरा नाम ये किस तरह से लिख दिया गया, वीरू आपको कोई आइडिया।

दरअसल रॉस टेलर ने वानखेड़े स्टेडियम में हुए पहले वनडे मैच में जिताऊ पारी खेली थी, जिस पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें बधाई देते हुए ‘दर्जी’ बुलाया था। इस पर रॉस टेलर ने भी हिंदी में ट्वीट के माध्यम से जवाब देते हुए कहा था- ‘धन्यवाद वीरेंद्र सहवाग भाई, अगली बार ऑर्डर टाइम पर भेज देना ताकि मैं आपको अगली दिवाली के पहले डिलिवर कर दूं। हैप्पी दिवाली।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *