IND vs SA: ईशांत शर्मा ने कहा- ये दो भारतीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका से मैच छीन सकते हैं

सेंचुरियन में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हो रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत पांच गंवा चुका है, जिसे लेकर मेजबान टीम के खिलाड़ी बहुत खुश हैं। इस मैच को लेकर भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को लगता है कि दो खिलाड़ी टीम में ऐसे हैं, जो कि दक्षिण अफ्रीका से मैच अपनी तरफ कर सकते हैं। रविवार को सुपरस्पोर्ट पार्क में हुए दूसरे दिन के खेल के बाद ईशांत शर्मा ने कहा “जिस तरह विराट कोहली खेल रहे हैं, वह बिलकुल ही अलग तरह का खेल है। वहीं हार्दिक पटेल भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वे अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम से खेल को छीन सकते हैं। उनकी ताकत के पीछे वे खुद हैं और मैं आशा करता हूं कि वे दक्षिण अफ्रीका से खेल छीन लेंगे।”

बता दें कि भारत अभी भी दक्षिण अफ्रीका से 152 रनों से पीछे है, लेकिन ईशांत को ऐसा लगता है कि मैच उनके हाथ से फिसला नहीं है। ईशांत ने कहा “मैच का दिन बहुत ही अच्छा रहा था। हमने दक्षिण अफ्रीका को 335 रनों पर ही सिमेट दिया था। हमारी टीम के गेंदबाजों द्वारा अच्छा प्रयास किया गया। दोनों टीमों के लिए दिन काफी अच्छा रहा। हमें उम्मीद थी कि विकेट पर बाउंस होगा। पहले दिन विकेट लेना काफी धीमा रहा था। चाय ब्रेक के बाद हार्दिक की गेंद पर हाशिम आमला आउट हुए, जिसके बाद खेल में बदलाव आया।”

वहीं खिलाड़ियों द्वारा कैच छोड़े जाने को लेकर ईशांत शर्मा ने कहा कि “इसके लिए हमें घबराने की जरूरत नहीं है। इस परेशानी को दूर करने के लिए हमारे पास कोच हैं, जो कि सब चीज को नोट कर रहे हैं। हमें हर चीज पर प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह खेल का ही एक भाग है। वे फील्डर हैं और वे हमारे लिए शानदार कैचों को पकड़ेंगे क्योंकि वे पहले भी बेहतरीन कैच पकड़कर दिखा चुके हैं। हमें बस तेज दौड़कर गेंद डालनी है और अपना बेस्ट देते हुए अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के विकेट चटकाने हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *