Ind vs SA 2nd T20: अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए कुलदीप यादव ने मांगी माफी, बताया आखिर हुआ क्या था

सोशल मीडिया पर आए दिन अकाउंट होने की खबरें आती रहती हैं। राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं तक के अकाउंट्स हैक होते रहे हैं। अब टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव उस सेलेब्रिटी लिस्ट का नया नाम हैं, जिनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ है। हैकर्स ने स्टार स्पिनर कुलदीप यादव का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया है। कुलदीप के अकाउंट से कुछ आपत्तिजनक ट्वीट भी किया गया। कुलदीप यादव को जैसे ही इस बात का पता चला वो सतर्क हो गए। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी। कुलदीप ने हैकर्स द्वारा किये गए इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए ट्वीट कर माफी मांगी। कुलदीप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैं अनचाही पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई। मेरा इंस्टाग्राम पोस्ट किसी ने हैक कर लिया था। मैं अपना पास्वर्ड प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी कदम उठाऊंगा। इसे समझने के लिए धन्यवाद।’

कुलदीप यादव इस समय दक्षिण अफ्रीका में टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को सेंचुरियन में खेला जाएगा। कुलदीप टीम का अहम हिस्सा हैं। पूरे अफ्रीका दौरे पर उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है।

पिछले सप्ताह भारतीय शूटर और बीजिंग ओलंपिक्स के गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था, जिसमें से कई ट्वीट्स किए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *