खेत में मासूम बच्ची की लाश मिली रेप के बाद हत्या की आशंका

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले में एक मासूम बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त थे और हाथ पांव बंधे हुए थे. आशंका है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है.

मामला गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र का है. जहां सिकरोडा गांव के एक खेत मे एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बच्ची के हाथ पांव बंधे हुए थे. बच्ची की शिनाख्त सुहाना पुत्री सोनू के रूप में हुई है.

वह रविवार की शाम घर के बाहर खेलते वक्त लापता हो गई थी. घरवालों ने उसे देर रात तक तलाश किया. लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर रातभर परिवार के साथ मिलकर बच्ची को तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा.

सोमवार की सुबह एक बच्चे ने जंगल के रास्ते में पड़ने वाले सरसों के खेत में एक बच्ची की लाश पड़ी देखी. उसी ने इस बात की जानकारी वहां मौजूद लोगों को दी. इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जा पहुंची. जब बच्ची की शिनाख्त की गई तो लाश 5 वर्षीय सुहाना की निकली.

पुलिस ने पाया कि बच्ची के हाथ पांव बंधे हुए थे और एक फंदे से बच्ची का गला घोंट कर उसकी हत्या की गई. मृतक बच्ची के कपड़े भी अस्त व्यस्त थे. पुलिस को शक है कि बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम को बुलाकर गहनता से जांच की.

मृतक बच्ची गांव के ही एक आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ती थी. परिवार का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. फिर भी इतनी बेरहमी से बच्ची की हत्या क्यों की गई. पुलिस बच्ची के हत्यारों की तलाश में जुटी है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *