IPL 2018: रजनीकांत चाहते हैं काली पट्टी बांध कर मैच खेले CSK की टीम, जानिए क्‍यों

मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से अपील करते हुए मांग की है कि टीम और उसके फैंस काली पट्टी बांधकर मैच खेलें। रजनीकांत ने यह अपील कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन में हो रही देरी के विरोध में की है। बता दें कि रविवार को तमिलनाडु के कई कलाकारों ने कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन में हो रही देरी पर चेन्नई के नादीगार संगम इलाके में इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन किया। सुपरस्टार रजनीकांत भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए, सुबह इस कार्यक्रम के लिए जाते हुए रजनीकांत ने ये बातें कहीं। रजनीकांत ने इस दौरान कहा कि यह शर्म की बात है कि जब तमिलनाडु में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन की मांग हो रही है, उस वक्त यहां आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और उनके फैंस को विरोध स्वरुप काली पट्टी बांधनी चाहिए।

वहीं सितारों से सजे नादीगार संगम विरोध प्रदर्शन के दौरान रजनीकांत के अलावा कमल हासन, विजय और संगीतकार इलैय्याराजा जैसी हस्तियां मौजूद थी। कार्यक्रम के दौरान रजनीकांत ने कहा कि राज्य सरकार को प्रकृति के शोषण की अनुमति नहीं देनी चाहिए, इस तरह के व्यवसाय को अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। वहीं कमल हासन के उस बयान पर, जिसमें हासन ने कहा था कि अगर रजनीकांत धर्म की राजनीति करेंगे तो वह उनका विरोध करेंगे, इस पर रजनीकांत ने जवाब देते हुए कहा कि वह मेरे दुश्मन नहीं हैं, मेरे दुश्मन गरीबी और बेरोजगारी हैं। बता दें कि राजनीकांत भी राजनीति में आने का ऐलान कर चुके हैं और अगले विधानसभा चुनावों में चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी तमिलनाडु की कुछ राजनैतिक पार्टियां कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन में हो रही देरी के विरोध में चेन्नई में आईपीएल के मैचों का विरोध करने की अपील कर चुकी हैं।

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच कावेरी नदी के जल को लेकर काफी समय से विवाद है। इस पर बीते दिनों कावेरी जल विवाद पर सुनवाई करते हुए 16 फरवरी, 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र सरकार को आदेश दिया था कि 6 हफ्तों में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड का गठन किया जाए। लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई डेडलाइन पूरी हो जाने के बावजूद अभी तक कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड का गठन नहीं किया गया है। इस पर तमिलनाडु में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *