Viral Video: मंदिर के ऊपर लगा इस्लामिक झंडा, दीवार पर लिख दिया- हिंदू को जड़ से मिटा देंगे

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कथित तौर पर मंदिर के ऊपर इस्लामिक झंडा नजर आ रहा है। साथ ही मंदिर की दीवार पर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने वाले शब्द लिखे गए हैं। दीवार पर लिखा गया है, ‘एक दिन करके दिखा देंगे, हिंदू को जड़ से मिटा देंगे।’ करीब एक मिनट के इस वीडियो को फेसबुक पर ‘आई सपोर्ट मोदी जी और भाजपा’ नाम के पेज पर शेयर किया गया है। मंगलवार (30 जनवरी, 2018) को शेयर किए गए इस वीडियो को कुछ ही घंटों में हजारों लोग देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है।

हालांकि सामने आए वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है और ना ही वीडियो कहां का हैं, यह जानकारी हासिल हो पाई है। वीडियो में बताया गया है कि मंदिर के पास सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बाद भी हरे रंग और सफेद रंग का पाकिस्तानी दिखने वाला झंडा लगाया गया है। वहीं वीडियो में नजर आ रहे कुछ लोगों का आरोप है कि किसी शिक्षित शख्स ने तनाव पैदा करने वाले शब्द लिखे हैं।

बता दें कि वीडियो पर कुछ यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है जबकि कुछ का कहना है कि ऐसा तनाव पैदा करने के लिए किया गया है। एक कमेंट पितांबर कुमार कमेंट कर लिखते हैं, ‘बाद झंडा लगाने वाला शख्स किसी पार्टी विशेष का निकलेगा।’ एक कमेंट हिंदू-मुस्लिम, सिख-ईसाई आपस में भाई-भाई के मुहावरे पर तंज कसा गया है।

आखिर ऐसी हरकत कब तक बर्दास्त किया जाएगा

Posted by I Support Modi Ji and BJP on Monday, January 29, 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *