हरियाणा में सिपाही की हैवानियत – देवर से मिलने जेल गई महिला से जेल मे ही किया दुष्कर्म

जिन हाथों ने जनता की सुरक्षा का बीड़ा उठाया हो और वो ही हाथ किसी महिला की इज्जत लूटने के लिए उठते हैं तो अपनी सुरक्षा की के लिए कैसे किसी पर विश्वास कर सकता है। ऐसी ही एक दिलदहला देने वाली घटना हरियाणा के फरीदाबाद में देखने को मिली जहां पर जेल में बंद अपने देवर से मिलने गई महिला को एक सिपाही ने अपनी हवस का शिकार बना लिया।

यह घटना मंगलवार की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार की दोपहर महिला अपने भाई के साथ नीमका जेल में अपने देवर से मिलने के लिए गई थी। महिला ने जब अपने देवर से मुलाकात कर ली तो वहीं पास में खड़ा जेल वार्डन उसे कुछ बात करने के बहाने एक कमरे में लेकर चला गया।

इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ जबरन आप्रकृतिक संबंध बनाए और जब महिला मदद के लिए चिल्लाई तो आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दिया। इसके बाद महिला ने घटना की सूचना फोन कर अपने परिवार को बताई और सभी को जेल में बुलवा लिया। जेल पहुंचे महिला के परिजनों ने प्रशासन से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। महिला के परिजन जब शांत नहीं हुए तो पुलिस ने देर रात आरोपी सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

फिलहाल आरोपी सिपाही की पहचान नहीं हुई है। पुलिस जेल में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है और साथ ही जेल के अन्य कैदियों और उनके परिजानों से पूछताछ कर रही है जो उस समय अपनों से मिलने के लिए जेल आए थे। इस मामले पर बात करते हुए बल्लभगढ़ पुलिस उपायुक्त विष्णु दयाल ने बताया कि महिला के सामने जेल के सभी कर्मियों की परेड कराई जाएगी ताकि वह आरोपी की पहचान कर सके। गुरुवार को होने वाली इस परेड में अगर महिला आरोपी को पहचान लेती है तो उस जेल कर्मचारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *