हिमाचल प्रदेश में टैक्सी ड्राइवर ने किया जापानी महिला का बलात्कार, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश में एक जापानी महिला से रेप का मामला सामने आया है। रेप की घटना शुक्रवार को एक टैक्सी ड्राइवर द्वारा अंजाम दी गई है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित महिला की शिनाख्त पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जापानी महिला से रेप मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376 और धारा 506 के तहत गुरुवार को केस दर्ज कर लिया गया है।

महिला के मुताबिक, बुधवार को धर्मशाला जाने वाली उनकी बस छूट गई थी और अगली बस शाम को 4 बजे थी। उन्होंने घूमने के लिए एक कैब बुक की और हिडिंबा मंदिर गईं। इसी बीच उनकी दूसरी बस भी छूट गई। उन्होंने कैब ड्राइवर को कहा कि वह उन्हें धर्मशाला बस स्टैंड पहुंचा दे, जिससे वह अगली बस पकड़ सकें। इस पर वह ड्राइवर उन्हें किसी सूनसान जगह ले गया और उनके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का मेडिकल चेकअप कुल्लू के एक हॉस्पिटल में कराया गया लेकिन अभी रिपोर्ट आनी बाकी है।

पीड़िता को आरोपी के बारे में ज्यादा कुछ याद भी नहीं लेकिन पुलिस ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टेंपरेरी नंबर के साथ चल रही टैक्सी को भी सीज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया, ‘पीड़ित महिला ने आरोपी के टैक्सी ड्राइवर होने की पुष्टि की है। मामले की जांच जारी है।’ पुलिस अब मामले में आगे कार्रवाई के लिए मेडिकल रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *