JKPSC Recruitment 2017: मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती की घोषणा, यह है आवेदन की आखिरी तारीख

जम्मू एंड कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन (JKPSC) ने मेडिकल ऑफिसर के 66 पदों पर वैकेंसी निकाली है, ये भर्तियां हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट के लिए की जायेंगी। अगर आप इन पदों के लिए इच्छुक हैं तो 15 दिसंबर 2017 से पहले आवेदन कर सकते हैं। ये भर्तियां जम्मू एवं कश्मीर राज्य के लिए की जायेगी। इन पदों के लिए क्या योग्यताएं चाहिये,कैसे आवेदन करना है इन सबकी विस्तार से चर्चा करते हैं।

मेडिकल ऑफिसर के लिए शैक्षणिक योग्यताः इच्छुक उम्मीदवार का सेंट्रल काउंसिल ऑफ इंडियन मेडिसिन(CCIM) द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से आयुर्वेद में बैचलर डिग्री अथवा होम्योपैथी में बैचलर डिग्री होना आवश्यक है।

आयु सीमाः उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 40 साल होनी चाहिये। उम्मीदवार की आयु की गणना 01.01.2017 से की जायेगी।
जम्मू एंड कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन (JKPSC) चयन प्रक्रियाः उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और मौखिक परीक्षा के आधार पर किया जायेगा।

आवेदन करने का तरीकाः इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से जम्मू एंड कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन (JKPSC) की वेबसाइट www.jkpsc.nic.in पर 16.11.2017 से 15.12.2017 के बीच आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद लिंक ओपन नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *