पाकिस्तान में रावलपिंडी के उच्च सुरक्षा इलाके में पत्रकार को गोलियों से भून डाला, मौके पर हुई मौत

पाकिस्तान  में  रावलपिंडी के उच्च सुरक्षा इलाके में अज्ञात हमलावरों द्वारा एक पत्रकार की हत्या होने के बाद वहां कि सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. पाकिस्तान के रावलपिंडी के एक उच्च सुरक्षा वाले इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि 40 साल के अंजुम मुनीर राजा गुरूवार देर रात को मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे जब मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उनका पीछा किया और फिर उनपर गोलीबारी की. डॉन न्यूज की खबर के अनुसार घटना बैंक रोड पर हुई जो पाकिस्तानी सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय से कुछ ही मिनट की दूरी पर है.

राजा के सिर, गर्दन और धड़ में छह गोलियां मारी गईं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद हमलावर फरार हो गए. राजा के रिश्तेदार तारिक महमूद ने कहा कि राजा का एक पांच साल का बेटा है और वह सुबह में एक स्कूल में पढ़ाते थे तथा शाम को इस्लामाबाद के एक उर्दू अखबार में सब-एडिटर के रूप में काम करते थे.

उच्च सुरक्षा वाले इलाके में हत्या की वारदात से सब हैरान हैं. राजा की मौत से पत्रकारों में खासा गुस्सा है. उन्होंने हत्या की निंदा करते हुए हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. पत्रकारों का कहना है कि अगर राजा के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार ना किया गया तो वे प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *