इस वजह से टीवी पर अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ का प्रचार नहीं करेंगे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा रिहैबिलिटेशन सेंटर से वापस आ चुके हैं और वो अपनी शराब पीने की लत को छोड़ चुके हैं। अगले महीने वो दर्शकों के सामने अपनी दूसरी फिल्म लेकर हाजिर हो रहे हैं। इस फिल्म का नाम है फिरंगी। लेकिन वो अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म के प्रमोशन को लेकर थोड़े चिंतित हैं। जिसमें लीड एक्टर का किरदार कॉमेडियन खुद निभा रहे हैं। उन्होंने कहा- हर कोई मेरे शो पर आकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करता है लेकिन अब मैं कहा जाऊं?

कपिल अपने मशहूर शो द कपिल शर्मा शो की तरफ इशारा कर रहे थे। जहां बॉलीवुड के स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए आते थे। मगर एक्टर की तबियत ठीक ना होने की वजह से यह शो कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है। इस वजह से उनके फिल्म का प्रमोशन नहीं हो पाएगा। अपनी इस फिल्म को कपिल बहुत कम प्रमोट करेंगे। फिल्म के प्रचार के लिए कपिल चैनल या शोज पर नहीं जाएंगे।

फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढिंगरा जोकि कपिल के बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने कहा- कपिल को एक शो से दूसरे शो में जाने की जरुरत नहीं है। वो टीवी की दुनिया में हर घर में पहचाने जाने वाला नाम हैं।

राजीव ने आगे कहा- फिरंगी कपिल की पहली फिल्म किस किस को प्यार करुं की तरह कॉमेडी फिल्म नहीं है। यह एक लाइट हार्टेड है जो कि आजादी से पहले के समय पर आधारित है लेकिन कॉमेडी नहीं है। हम दीवाली पर रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों के बाद 24 नवंबर को इसे रिलीज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *