करीना कपूर खान का ये अवतार देख खुली रह जाएंगी आंखें, देखें PHOTOS

पिछले कई दिनों से करीना कपूर खान काफी हाइलाइट हो रही हैं। पहले तैमूर के बर्थडे के मौके पर फिर क्रिसमस पार्टी को लेकर करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर की कई शानदार तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहीं। अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान की हाल ही में कुछ और जबरदस्त तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। दरअसल, ये तस्वीरें एक मैगजीन फोटोशूट की हैं। वोग इंडिया मैगजीन के कवर पर इस बार करीना कपूर नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में करीना ने तीन अलग-अलग ड्रेस पहन रखे हैं जिनमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं।

एक तस्वीर में करीना ने लॉन्ग गोल्डन शिमरी मैक्सी पहनी है। दूसरी तस्वीर में करीना ने ब्लू कलर का शिमरी गाउन पहना है। तीसरी तस्वीर में करीना ने व्हाइट लेस गोल्डन ड्रेस पहना हुआ है। ये सभी तस्वीरें वोग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। बता दें, करीना जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी। फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर भी हैं। करीना कपूर के मां बनने के चलते ये फिल्म काफी वक्त से लटकी हुई थी। मां बनने के बाद करीना कपूर खान की ये पहली फिल्म है।

कुछ वक्त पहले इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए थे। पहले पोस्टर में करीना के चेहरे को पंखे से ढका हुआ है, स्वरा का चेहरा जमीन पर गिरा कुछ उठाने के लिए झुका हुआ है, शिखा सोनम के पल्लू को ध्यान से देखती नजर आ रही हैं वहीं सोनम चेहरा पीछे कर रखा है। जबकि दूसरे पोस्टर में सोनम और करीना मस्ती के मूड में दिख रही हैं। पोस्टर काफी खिला-खिला है जो कि देखते ही काफी इंट्रस्टिंग लग रहा है। अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के इस पोस्टर में एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया पीले और गोल्डन कपड़ों में अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

taran adarsh

@taran_adarsh

Teaser poster of Ekta Kapoor and Rhea Kapoor’s #VeereDiWedding… Main poster out tomorrow with release date… #GetReadyForVeereDiWedding

View image on Twitter
Swara Bhasker

@ReallySwara

सादर निमंत्रण !! 🙂 🙂 hamaarey #VeereDiWedding hai !!! The date is fixed. #GetReadyForVeereDiWedding#SaveTheDateMay182018 @vdwthefilm ??❤️

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *