Lok Sabha Election: केंद्र पर सीएम ममता की निगाहें! अधिकतम सीटें मिलेंगी तो…, मुख्यमंत्री ने इंडी गठबंधन को लेकर कह दी बड़ी बात,

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगर इस चुनाव में उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को अधिकतम सीटें मिलती हैं तो यह सुनिश्चित होगा कि केंद्र में सरकार बनाने पर वह विपक्षी इंडी गठबंधन की पूरी तरह से मदद कर सकेंगी। टीएमसी सुप्रीमो ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की गारंटी सही नहीं है।

पीटीआई, पंसकुरा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को पंसकुरा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर इस चुनाव में उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को अधिकतम सीटें मिलती हैं तो यह सुनिश्चित होगा कि केंद्र में सरकार बनाने पर वह विपक्षी इंडी गठबंधन की पूरी तरह से मदद कर सकेंगी।

सीएम ममता ने केंद्र पर बोला हमला

टीएमसी सुप्रीमो ने इस दौरान भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की गारंटी सही नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार आम लोगों को रसोई गैस, बिजली आदि मुफ्त में नहीं दे रही है।

भाजपा ने संदेशखाली में रची थी साजिशः सीएम ममता

उन्होंने कहा कि यह दिल्ली का वोट है और अगर हम यहां जीत दर्ज करते हैं तो इंडिया गठबंधन द्वारा बनाई जाने वाली सरकार की पूरी तरह से मदद करने में सक्षम होंगे। सीएम ममता ने एक बार फिर से दोहराया कि भाजपा ने संदेशखाली की महिलाओं के संबंध में साजिश रची थी।

लोगों से एकजुट रहने का किया आग्रह

सीएम ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा राज्य में लोगों के बीच साजिश के माध्यम से टकराव पैदा करना चाहती है। उन्होंने इस दौरान लोगों से जाति और धर्म से परे एकजुट रहने का आग्रह किया।