न्यूड हवाई सफर से लेकर बिकिनी में एयर होस्टेस, ये हैं दुनिया की सबसे हटकर एयरलाइंस कंपनियां

German Nude Airline

1. दुनिया में पहली बार न्यूड एयरलाइंस लॉन्च करने वाली कंपनी द जर्मन न्यूड एयरलाइंस थी। जर्मन ट्रैवेल एजेंसी ने पहली बार 2008 में इसे लॉन्च किया गया था। फ्लाइट में चढ़ते समय तो लोग कपड़े में होते हैं लेकिन अंदर जाते ही वह अपने कपड़े उतार कर न्यूड हो जाते हैं। (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

The VietJet Air

2.आपने फ्लाइट में अक्सर एयर होस्टेस को एक सभ्य कपड़े में देखा होगा। लेकिन एयरलाइंस में फ्लाइट अटेन्डन्ट्स बिकीनी में होती हैं। (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

Air Malta

3.अक्सर लोग मसाज कराने के लिए अप्वाइंटमेंट लेते हैं लेकिन एयर माल्टा फ्लाइट में सफर करने वाले हर यात्री को यह सुविधा फ्री में देती हैं। इसके साथ ही वो उन्हें स्पा वाउचर और ब्यूटी प्रॉडक्टस भी यूज करने के लिए देते हैं। यहां हाथ, पैर और गर्दन का फ्री में मसाज किया जाता था। (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

Hello Kitty

4. ईवीए एयर हेलो किटी एयरलाइंस अपनी क्यूट थीम के लिए जानी जाती है। यहां मिलने वाली सभी सुविधाएं इसी थीम पर बेस्ड होती है। (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

Air New Zealand

5. एयर न्यूजीलैंड अपने पैसेंजर्स को आलिंगन का ऑफर देती हैं। इसके साथ ही यहां कपल्स का खास ध्यान रखा जाता है। फ्लाइट में कपल्स के लिए बहुत अच्छी सीट का इंतजाम किया गया है। (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *