30 साल के महिला का शव निकला पीपे में से, शव के उपर सीमेंट भरा था

केरल की कोच्चि से एक बेहद ही विचित्र घटना सामने आई है। यहां कोच्चि पुलिस ने कुम्बलम समुद्र तट के पास से एक ऐसा पीपा बरामद किया है जिसके अंदर एक कंकाल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिटी पुलिस ने संभावना जताई है कि वह कंकाल किसी महिला का है। दरअसल कुछ महीनों पहले कुछ मछुआरों ने वह पीपा बरामद किया था, लेकिन जब उन्होंने देखा कि उसमें सीमेंट भरी है तब उन्होंने उसे समुद्र के किनारे फेंक दिया। समुद्र के किनारे रहने वाले लोगों को पीपे को देखकर संदेह उत्पन्न हुआ, जिसके बाद लोगों ने उसे तोड़ दिया। तोड़ने के बाद पीपे में से सीमेंट के साथ-साथ कंकाल निकला।

एर्नाकुलम साउथ सर्कल के जांच अधिकारी सिबी टॉम ने कहा, ‘शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि कंकाल किसी 30 साल की महिला का है। कंकाल के ऊपर एक कपड़ा भी मिला है जो कि किसी सलवार सूट की तरह दिख रहा है। इसके अलावा 1600 रुपए भी मिले हैं, जिसमें पुराने 500 के नोट शामिल हैं, जिसके आधार पर हम यह कह सकते हैं कि हत्या दिसंबर 2016 से पहले की गई होगी।’

इसके अलावा पुलिस का कहना है कि हत्या के बारे में कभी भी किसी को कुछ पता ना चले इस उद्देश्य से लड़की को मारने के बाद पीपे में डालकर पानी में फेंका गया होगा। पहले पीपे में सीमेंट डाली गई होगी, उसके बाद लड़की का शव और उसके बाद फिर से सीमेंट डाली गई होगी और पीपे को पानी में फेंक दिया गया होगा। फिलहाल कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए कलमस्सेरी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है, हालांकि इस पर अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *