KKR को लग सकता है एक और झटका, ये स्टार बल्लेबाज हुआ चोटिल

आईपीएल में इस सीजन कई खिलाड़ी चोटिल होकर पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से मिचेल स्टार्क और कमलेश नागरकोटि जैसे स्टार खिलाड़ी पहले ही चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं। आरसीबी के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में फॉर्म में चल रहे टीम के अहम बल्लेबाज नीतीश राणा चोटिल हो गए। नीतीश राणा ने जैसे ही चौका लगाया, उनकी कमर में दर्द हो गया और वह रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। नीतीश राणा के चोटिल होने से टीम को बड़ा झटका लग सकता है। नीतीश राणा ने इस मैच में 10 गेंद में 15 रन बनाए, वह अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। नीतीश राणा 8 मैचों में 31.33 के औसत से 188 रन बना चुके हैं। बेंगलोर से मिले 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता केलिए ओपनर क्रिस लिन और सुनील नरेन (27) ने बारिश आने से पहले 6.3 ओवरों में 55 रन बना लिए थे कि तभी बारिश आ गई और खेल को रोकना पड़ा।

खेल जब दोबारा शुरु हुआ तो मुरुगन अश्विन ने नरेन को सीमा रेखा के पास कैच कराकर बेंगलोर को पहली सफलता दिलाई। लिन और नरेन ने पहले विकेट के लिए 7.1 ओवर में 59 रन की साझेदारी की। नरेन ने 19 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया। अश्विन ने फिर रोबिन उथप्पा (36) को अपना दूसरा शिकार बनाया। उथप्पा ने 21 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के लगाए। उथप्पा का विकेट 108 के कुल स्कोर पर गिरा। लिन और उथप्पा के बीच दूसरे विकेट लिए 49 रन की साझेदारी हुई।

लिन और नीतीश राणा (नाबाद 15) के बीच तीसरे विकेट के लिए 31 रन की साझेदारी हुई। राणा ने 10 गेंदों पर दो चौके जड़कर रिटायर्ड हर्ट हुए। राणा के रिटायर हर्ट होने के बाद क्रिस लिन ने शुभमन गिल ने टीम को जीत तक पहुंचाने का काम किया और केकेआर यह मैच छह विकेट से अपने नाम करने में कामयाब रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *