वीडियो: भरे बाजार में एक छात्र को दबंगों ने रॉड, पाइप, हॉकी स्टिक से पीट पीट कर ले ली जान

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक शख्स की हत्या का ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। भरे बाजार में एक छात्र को बेरहमी से पीटा गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में कुछ लोगों को छात्र को रॉड से मारते हुए देखा जा सकता है। मरने वाले छात्र का नाम दिलीप सरोज था। वारदात शनिवार रात इलाहाबाद के कटरा इलाके की है। न्यूज वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, पुलिस ने 3 हमलावरों में से एक की पहचान की है। आरोपी का नाम विजय शंकर है और वह रेलवे में ट्रेवलिंग टिकट एग्जामिनर (TTE) की नौकरी करता है। कर्नलगंज इंस्पेक्टर, अवधेश सिंह ने बताया कि दिलीप सरोज इलाहाबाद डिग्री कॉलेज (ADC) से लॉ की पढ़ाई कर रहा था।

दिलीप को गंभीर चोटें लगी जिससे वह कोमा में चला गया था और बाद में उसकी मृत्यु हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां में डिनर करने पहुंचा था। यहां उसकी कुछ लोगों से किसी बात पर कहा-सुनी हो गई थी। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दिलीप के दोस्त अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हो गए। रेस्तरां के मालिक अमित उपाध्याय ने दिलीप को अपने स्टाफ की मदद से अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में एक शख्स दिलीप को रॉड से मारते हुए साफ देखा जा सकता है। ब्राउन जैकेट में मौजूद रेस्तरां मालिक अमित, हमलावर को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह नहीं रुकता। इसके बाद सभी हमलावर अपनी बाइक्स पर फरार हो जाते हैं। दिलीप के भाई महेश चंद्र सरोज ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। वह रायबरेली में सांख्यिकीय विभाग में
काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *