पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ किया बलात्कार, पीडिता ने लगाया भाजपा नेता पर आरोप

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोप है भाजपा नेता ने महिला के साथ ना सिर्फ यौन शोषण किया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की। घटना के बाद जब महिला ने पुलिस से शिकायत की तो भाजपा विधायक के रिश्तेदारों ने विधायक के रिश्तेदारों ने उसके साथ मारपीट की है। घटना में महिला को काफी चोट आई है, उसे कम सुनाई दे रहा है साथ ही उसके एक हाथ की हड्डी भी टूट गई है।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  भाजपा नेता की यह पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस मामले में कुल 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।आपको बता दें कि भाजपा नेता की यह पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी मौके से फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार यह घटना आगरा के बाह पुलिस स्टेशन क्षेत्र के बिजौली गांव की है। आरोपी नेता का नाम अतुल चौहान है, जोकि भाजपा आगरा भाजपा यूनिट में भाजपा किसान मोर्चा का उपाध्यक्ष है।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि जिस वक्त मैं अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए तैयार कर रही थी उस वक्त चौहान घर के बाहर खड़ा था, अचानक उस वक्त उसने मुझे रोकने की कोशिश की लेकिन मैं बच्चों को छोड़ने तुरंत स्कूल चली गई और पुलिस को मदद के लिए फोन नहीं कर सकी। हालांकि इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस अधिकारी ने बताया है कि चौहान को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *