इस मासूम बच्चे की जिद ने झुका दिया केरल के सीएम को, वीडियो हुआ वायरल तो बुलाकर की मुलाकात

अगर कोई बच्चा किसी बात की जिद पकड़ ले तो वह तब तक शांत नहीं होता है जब तक उसकी इच्छा पूरी ना कर दी जाए। ऐसा ही कुछ हुआ है कन्नूर के आदी के साथ। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चा मुंह छिपाकर पलंग में लेटा हुआ दिखाई दे रहा था और केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन से मिलने की जिद कर रहा था। द न्यूज मिनट के मुताबिक वीडियो शूट कर रही बच्चे की मां ने जब बच्चे से सवाल किया कि वह ऐसा क्यों कर रहा है तब उसने बताया कि वह विजयन से मिलना चाहता है। छोटे आदी की जिद का ही नतीजा है कि उसकी मुलाकात केरल के सीएम से हो गई। दरअसल, आदी की मां ने उससे वादा किया था कि अगली बार जब भी मुख्यमंत्री कन्नूर आएंगे तब वह आदी को उनसे मिलने के लिए लेकर जाएंगी। बच्चे की मां रसीना रंजीत ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया और देखते ही देखते यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह वीडियो विजयन तक भी पहुंचा और आखिरकार बच्चे की जिद के आगे उन्हें भी नतमस्तक होना पड़ गया। केरल के सीएम ने खुद आदी को बुलाकर उससे मुलाकात की। आदी की मां ने ही फेसबुक पर अपने बेटे की मुख्यमंत्री के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। आदी ने ना केवल के सीएम से मुलाकात की बल्कि अपने हाथों से उनकी तस्वीर बनाकर उन्हें गिफ्ट भी की। इस प्यारी सी मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों और वीडियो में आदी को केरल के सीएम के बगल में बैठा देखा जा सकता है। इस मुलाकात के दौरान कन्नूर सीपीआई (एम) के जिला सचिव पी जयराजन और कुछ अन्य नेता भी मौजूद थे।

रसीना ने जब आदी की जिद का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था उसके कुछ ही दिनों बाद उन्होंने फेसबुक के माध्यम से जानकारी दे दी थी कि केरल के सीएम ने आदी से फोन पर बात की है और उससे मिलने का भी वादा किया है। उन्होंने लिखा था, ‘सीएम ने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही आदी से मुलाकात करेंगे। आदी आप सभी से अपनी खुशी शेयर करना चाहता है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *