Live Cricket Score, Ind vs SL Nagpur Test: तीसरे दिन का खेल शरू, विजय, पुजारा के बाद कप्तान विराट कोहली के शतक पर होंगी निगाहें

Live Cricket Score Online, India vs Sri Lanka 2nd Test: भारत और श्रीलंका के बीच नागपुर स्टेडियम में तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। भारतीय टीम 312 रनों से आगे खेलना शुरू कर चुकी है। विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा मैदान पर मौजूद हैं। इससे पहले आठ महीने के बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे मुरली विजय (128) और मध्यक्रम की रीढ़ की हड्डी बन चुके चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 121) की शतकीय पारियों के दम पर भारत ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को श्रीलंका पर पहली पारी के आधार पर 107 रनों की बढ़त ले ली। श्रीलंका की पहली पारी 205 रनों पर ही ढेर हो गई थी।

भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 98 ओवरों में दो विकेट खोकर 312 रन बना लिए हैं। स्टम्प्स तक पुजारा के साथ कप्तान विराट कोहली 54 रन बनाकर डटे हुए हैं। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी हो चुकी है। भारत ने तीसरे दिन विजय के रूप में एक मात्र विकेट खोया। वहीं मेजबान टीम ने अपना पहला विकेट लोकेश राहुल के रूप में दूसरे दिन के आखिरी सत्र में खो दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *