लव जिहाद के शक में एक युवक की पिटाई कर उसके बाइक में लगाई गई आग

शहर में उस समय एक युवक की पिटाई कर दी गई, जब वह दूसरे समुदाय की एक युवती से मिलने उसके घर जा पहुंचा। पुलिस ने बताया कि युवती और युवक दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं। कई दिनों से दफ्तर न जाने पर युवक, युवती का हालचाल लेने उसके घर गया था। आरोप है कि मोहल्ले के कुछ युवकों, जिनमें कथितरूप से बंजरंग दल के लोग भी शामिल थे, युवक की पिटाई कर दी और उसके बाइक में आग लगा दी।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कच्ची सड़क स्थित गाजावली पुलिया पर उस समय हंगामा हो गया, जब कुछ लोगों ने एक मकान में मौजूद एक युवक के साथ मारपीट करने के बाद उसकी बाइक में आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। मार-पिटाई के बाद बाइक में आगजनी करने वाले युवकों के घरों में दबिश देकर पुलिस उनकी गिरफ्तारी में जुटी है।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि युवक, जब युवती से मिलने आया था उस समय घर में दूसरे सदस्य मौजूद नहीं थे। आरोप है कि मारपीट करने वालों में बजरंगदल के कार्यकर्ता भी शामिल थे। पुलिस का कहना है कि युवक और युवती एक ही कंपनी में नौकरी करते हैं। युवती कई दिनों से अपनी ड्यूटी पर नहीं जा रही थी, जिसका पता करने के लिए साथी युवक उसके घर पर पहुंचा था। इसके बाद कई युवकों ने अचानक घर में घुस कर उस पर हमला कर दिया और बाइक में भी आग लगा दी। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि हमलावर युवकों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *