गुप्त प्यार का राज खुला तो इस सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद कर

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी माशूका को गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली लगने से घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना सैपऊ थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव की है. जहां कन्हैया नामक युवक पिछले चार वर्ष से अपनी बहन की ससुराल में रहकर पढ़ाई कर रहा था. इसी दौरान उसका अपनी बहन की ननद से प्रेम प्रसंग चलने लगा. इसी दौरान उनका राज खुलकर सबके सामने आ गया. सब उनके रिश्ते का विरोध करने लगे.

22 वर्षीय कन्हैया ने इसी बात से परेशान होकर पहले अपनी प्रेमिका को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गंभीर रूप से घायल युवती को फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वह खेत में शौच के लिए गई थी. वापस घर आते समय बिटोरा के पीछे पहले से घात लगाकर बैठे भाभी के भाई कन्हैया ने उसे कट्टे से गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

सैपऊ थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि प्रेम प्रसंग उजागर होने पर कन्हैया ने प्रेमिका को गोली मार दी. उसके बाद खुद को भी गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. युवती गंभीर रूप से घायल है. उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. मृतक युवक का शव पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *