अपनी शेयर की हुई इस तस्वीर पर ट्रोल हुई संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। इस तस्वीर में मान्यता नाइटी गाउन पहने नजर आ रही हैं लेकिन उन्होंने इसे कुछ इस तरह पहना है कि उनकी जांघों के पास का हिस्सा खुला साफ नजर आ रहा है। हाथ में कॉफी मग लिए मान्यता अपना फोन यूज कर रही हैं। इस तस्वीर पर लोगों ने तमाम भद्दे कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- एसी का दुकान खुला है बंद करो। तमाम यूजर्स ने मान्यता को कमेंट बॉक्स में भाभीजी लिखा है।

गौरतलब है कि संजय दत्त के जेल से बाहर आने के बाद से मान्यता अक्सर उनके साथ नजर आती रही हैं। संजय को जब भी वक्त मिलता है वह अपने परिवार के साथ घूमने निकल जाते हैं। हाल ही में दोनों की दुबई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी जिसमें संजय दत्त मान्यता को किस करते नजर आ रहे थे। इसके अलावा वक्त के साथ संजय की उनकी बेटी त्रिशाला के साथ करीबियां भी बढ़ गई हैं। संजय दत्त नए साल के मौके पर अपनी बेटी त्रिशाला और पत्नी मान्यता दत्त के साथ नजर आए थे। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी और इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय जल्द ही फिल्म ‘तोरबाज’ में एक आतंकवादी के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म टोटल धमाल और अपनी बायोपिक मूवी में भी नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी निर्देशित उनकी बायोपिक फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में नहीं होंगे। बता दें कि उनकी बायोपिक फिल्म में रणबीर कपूर उनकी भूमिका निभा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *