सिरफिरे प्रेमी ने पहले नाबालिग लड़की पर किया कुल्हाड़ी से वार फिर जहर खाकर कर ली आत्महत्या

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एकतरफा प्यार में हिंसा की एक और घटना सामने आई है। जिले के गुनेर थाना के मढ़िया गांव की 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की सुबह में शौच के लिए खेत जा रही थी। इसी समय रास्ते में उसका सिरफिरा प्रेमी मिला और उसने किशोरी को परेशान करना शुरू कर दिया। युवक ने किशोरी से हमेशा की तरह इस बार भी अपने प्यार का इजहार किया। किशोरी ने इस दफा भी युवक का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया। इस पर युवक लड़की पर बहुत क्रोधित हुआ और उसने कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे किशोरी को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

कक्षा 9 में पढ़ने वाली अंजू पटेल नाम किशोरी को इलाज के लिए पहले तो अमनगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में उसे पन्ना जिला अस्पताल भेज दिया गया। अस्पताल में इलाज के बाद किशोरी को होश आ गया है। किशोरी ने अपने बयान में कहा है कि पुष्पेश पटेल नाम का युवक उसका पड़ोसी था और वह लंबे समय से उसे तंग कर रहा था। लड़की ने कहा कि उसे मुझसे एकतरफा प्यार था और मैंने उसे कई बार मना किया था। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था।

किशोरी ने कहा कि उसने इस बात की शिकायत उसके परिवार वालों से भी की थी लेकिन वह लड़का अपने घरवालों से भी लड़ने लग जाता था। किशोरी ने कहा कि उसने उस लड़के की डर से स्कूल जाना भी छोड़ दिया था। किशोरी ने बताया कि वह सुबह में जब शौच के लिए जा रही थी उसी समय युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया। युवक ने उससे कहा कि जो लड़के वाले तुम्हें देखने आए हैं उन्हें तुम मना कर दो। मैंने उससे कहा कि मैं ऐसा नहीं करूंगी। यह सुनकर वह बहुत गुस्सा हो गया और मेरे साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा। जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझ पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मुझे इस बात की जानकारी अब मिली है कि उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *