कोलकाता में बस के अंदर दो युवतियों के सामने हस्तमैथुन करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोलकाता में एक सार्वजनिक बस के अंदर यात्रा कर रही दो युवतियों के सामने हस्तमैथुन करने वाले एक शख्स को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह कार्रवाई सोशल मीडिया में एक युवती की पोस्ट वायरल होने के बाद की. पोस्ट के साथ एक वीडियो डाला गया था, जिसमें बस के अंदर एक शख्स युवतियों को भद्दे इशारे कर हस्तमैथुन कर रहा था. आरोपी की पहचान असित रॉय के रूप में हुई है.

फेसबुक पोस्ट में शिकायतकर्ता ने लिखा कि वह अपनी दोस्त के साथ लगभग 12 बजे घर लौट रही थी. इसके लिए वे हेडुआ पार्क से बस संख्या 30बी/1 में चढ़ गए. अचानक, उन दोनों ने देखा कि एक आदमी उन्हें देखकर अश्लील इशारे कर रहा है. बस में अन्य लोग भी सवार थे, मगर किसी ने उसका विरोध नहीं किया.

युवती के अनुसार, जब उसने इस मामले की शिकायत बस कंडक्टर से की, तो उसने मुस्कुरा कहा कि वह क्या कर सकता है. युवती ने अपनी पोस्ट में दावा किया है कि जब वह उस आदमी को पकड़ने के लिए चिल्लाई और उसने सबसे मदद मांगी तो, कोई भी उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं आया. युवती के मुताबिक बस का नंबर WB25 C 6638 था.

पीड़िता द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में आरोपी को लगातार अश्लील इशारे करते हुए देखा जा सकता है, यहां तक ​​कि उसे पता था कि उसकी वीडियो बनाई जा रही है. इस पोस्ट के साथ ही पीड़िता ने आरोपी को पहचानने और गिरफ्तार करने के लिए कोलकाता पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी. जिसके चलते उसकी पोस्ट वायरल हो गई. युवकी की पोस्ट को 22 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 30 हजार बार उसे शेयर किया गया.

 इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए कोलकाता पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद ही कोलकाता पुलिस ने श्यामुकुर थाना क्षेत्र से आरोपी असित रॉय को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की फेसबुक पोस्ट के आधार पर मामला दर्ज किया था. प्राथमिकता के साथ इस मामले की जांच शुरू की गई. पूरे शहर में आरोपी की तलाश के लिए अभियान चलाया गया. और श्यामुकुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वह बैद्यबाती का निवासी है. वह पेशे से हॉकर है. फेसबुक पर कोलकाता पुलिस ने इस बात की घोषणा शनिवार की शाम को की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *