एमपी: पत्‍नी की आंख, नाक, मुंह में फेवी क्विक डाला ताकि शोर न मचा सके, फिर घोंट दिया गला

मध्य प्रदेश के विदिशा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ने आपसी विवाद में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने से पहले पति ने अपनी पत्नी के मुंह, आंख और नाक में फेवीक्विक भर दिया, ताकि वह शोर ना मचा सके और बाद में महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला विदिशा की राजपूत कॉलोनी का है। जहां हल्के कुशवाहा नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी दुर्गा से झगड़े के बाद उसकी आंख, नाक और मुंह में फेवीक्विक भर दिया ताकि वह शोर ना मचा सके और बाद में रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बेटे शिवम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं घटना के बाद से आरोपी हल्के कुशवाहा फरार है। पुलिस के अनुसार दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी मकान निर्माण में सेटरिंग लगाने का काम करता है और फिलहाल वह इंदौर शिफ्ट होने की तैयारी कर रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। ऐसे ही एक अन्य मामले में बीते दिनों मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए गोली मार दी थी, क्योंकि उसने अपने पति को शराब के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था।

मामला दतिया जिले के इंदरगढ़ गांव का है, जहां रहने वाले मोनू झा (32 वर्ष) नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी ज्योति (30 वर्ष) को एक देशी कट्टे से गोली मार दी। दरअसल ज्योति ने अपने पति मोनू को शराब के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था। इस बात से मोनू इतना गुस्सा हो गया कि उसने ज्योति को मौके पर ही गोली मार दी। इतना ही नहीं मोनू ने अपने दो बच्चियों, जिनमें से एक की उम्र 5 साल और एक की उम्र 6 माह थी, पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के तुरंत बाद परिजनों ने महिला और उसकी बेटियों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान छोटी बच्ची की मौत हो गई। बाद में पुलिस ने आरोपी को दतिया से गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *