मर्डर कर पहले दफ़नाया फिर लाश खोदकर बाहर निकाला और टुकड़े-टुकड़े कर होशियारपुर की नहर फेंका

पंजाब पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। उन पर तीस वर्षीय युवक का अपहरण कर हत्या करने का आरोप है। आरोपियों ने युवक की लाश को जलाकर दफन कर दी और फिर बाहर निकालकर उसे टुकड़े-टुकड़े कर होशियारपुर की नहर में फेंक दी। मृतक की पहचान लद्दी के रूप में हुई है। आरोपी खुजला गांव अपने चाचा मंसूर अली से मिलने के लिए आ रहा था।आरोपियों की पहचान धैनपुर गांव निवासी शरीफ मोहम्मद, इलियास शिया और याकूब खान, जहौरा, जन्नत अली, याकूब अली, हुसैन के रूप में हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक परमपाल सिंह ने कहा-20 मई को लद्दी के पिता कसम दीन ने पुलिस में सूचना दर्ज कराई कि 19 मई को उनका बेटा खुजला गांव अपने चाचा मंसूर अली से मिलने गया था, मगर वापस नहीं लौटा। एसएसपी के मुताबिक कुछ समय बाद मृतक के पिता ने कुछ आरोपियों पर बेटे के अपहरण की आशंका जताई।जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित हुई।जिसके बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने लद्दी का अपहरण कर हत्या की।

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने यह भी बताया कि हत्या के बाद उन्होंने लाश को जलाकर दफना दिया और कुछ समय बाद फिर से बाहर निकालकर उसे टुकड़े-टुकड़े में काट दिया।फिर उसे होशियारपुरजिले के उच्छी बस्सी गांव स्थित नहर में फेंक दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों के अपराध स्वीकार करने के बाद उनके खिलाफ आइपीसी की धारा 302, 201 और 120-बी के तहत केस दर्ज किया। स्थानीय अदालत में पेशी के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड पर ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *